कैनेडी: मामी फिल्म फेस्टिवल में मिली स्टैंडिंग ओवेशन, अनुराग ने इस निर्देशक को दिया कहानी का श्रेय

कैनेडी: मामी फिल्म फेस्टिवल में मिली स्टैंडिंग ओवेशन, अनुराग ने इस निर्देशक को दिया कहानी का श्रेय

राहुल भट्ट और सनी लियोनी के साथ मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाली थ्रिलर फिल्म “कैनेडी” को मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2023 में स्टैंडिंग ओवेशन मिली। फिल्म की गाला प्रीमियर साउथ एशिया सेक्शन में आयोजित की गई, जिस पर निर्देशक अनुराग कश्यप ने अपने साथी निर्माता सुधीर मिश्रा को कहानी के सफल प्रस्थान के लिए श्रेय दिया।
अनुराग कश्यप, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के माननीय निर्देशकों में से एक हैं, जिन्होंने अपनी कई फिल्मों के माध्यम से प्रशंसा और समर्थन प्राप्त किया है। “कैनेडी” एक थ्रिलर फिल्म है जिसमें राहुल भट्ट ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। स्क्रीनिंग के बाद, अनुराग कश्यप ने फिल्म की उत्कृष्टता की प्रशंसा की और इसके लिए सुधीर मिश्रा को सराहा।
“कैनेडी” की कहानी में नजर आने वाले चरित्र उदय शेट्टी की जिंदगी के चर्चे हैं। अनुराग ने बताया कि यह फिल्म उदय शेट्टी के जीवन को लॉकडाउन के माध्यम से दर्शकों के सामने पेश करने का प्रयास करती है और उसने सुधीर मिश्रा को इस कहानी के लिए चुना। उन्होंने व्यक्त किया कि यह कहानी उनके दिमाग में लगभग 20 वर्षों से थी, और उसे इसे अद्वितीय ढंग से प्रस्तुत करने का मौका मिला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)

“कैनेडी” पहले से ही कई प्रमुख फिल्म फेस्टिवलों में प्रदर्शित की गई है, जिसमें मई में कान फिल्म फेस्टिवल में भी शामिल हो गई थी। इसकी प्रमुख भूमिकाओं में मोहित तकलकर और अभिलाष थपलियाल जैसे प्रमुख कलाकार भी नजर आ रहे हैं।

Leave a Comment